छत्तीसगढ़

चाकू से प्राण घातक हमला करने वाले आरोपी को थाना भटगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

सूरजपुर। ग्राम डुमरिया थाना भटगांव निवासी रनिया बाई ने थाना भटगांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसका लड़का संजय यादव 2-3 सप्ताह से घर बनाने के लिए मिट्टी का दिवाल उठा रहा था यह शाम को अपने दोनों नातियों को साथ लेकर वहीं के एक दुकान में सामान लेने गई थी और वहीं के लोगों के साथ बातचीत कर रही थी तभी गांव का रामखेलावन यादव वहां पर आया और पुरानी रंजीश की बातों को लेकर गाली-गलौज कर चाकू भोक देने की धमकी देने लगा,

हल्ला सुनकर लड़का संजय यादव दुकान के पास आया और गाली-गलौज करने से मना करने लगा तब रामखेलावन यादव गाली गलौज कर चाकू से मारने की धमकी देते हुये अपने पैकेट से चाकू निकालकर संजय यादव को हत्या करने की नियत से उसके पेट में चाकू भोक दिया और वहां से भाग गया। प्रार्थियां की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 83/24 धारा 307 भादसं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना मिलते ही उप पुलिस महानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की पतासाजी गंभीरतापूर्वक करते हुए जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। थाना भटगांव की पुलिस टीम के द्वारा गहनता से पतासाजी कर घेराबंदी लगाकर आरोपी राम खेलावन यादव पिता स्व. समयलाल यादव उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम डुमरिया, थाना भटगांव को पकड़ा।

पूछताछ पर आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया जिसके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर उसे गिरफ्तार किया है। कार्यवाही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो व डीएसपी रितेश चौधरी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी भटगांव राजेन्द्र साहू, एसआई अश्वनी पाण्डेय, एएसआई बजरंगी लाल चौहान व थाना भटगांव की पुलिस टीम सक्रिय रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button