देश विदेश

भाजपा करती 400 का आंकड़ा पार, तो भारत बन गया होता हिंदू राष्ट्र, भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने दिया बड़ा बयान

Advertisement
Advertisement
Advertisement

विधायक टी राजा सिंह इस बार अपने एक बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। दरअसल, टी राजा सिंह भिवंडी तालुका

भिवंडी : अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता टी राजा सिंह एक बार फिर से चर्चा में है। विधायक टी राजा सिंह इस बार अपने एक बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। दरअसल, टी राजा सिंह भिवंडी तालुका के पडघा में संत सम्मेलन और हिंदू धर्म सभा के आयोजन में शामिल होने पहुंचे थे। इस सभा के मुख्य मार्गदर्शक के रूप में तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह को आमंत्रित किया गया था।

कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए विधायक राजा सिंह ने कहा कि, अगर बीजेपी 400 का आंकड़ा पार कर लेती, तो भारत हिंदू राष्ट्र बन गया होता। उन्होंने आगे कहा, वक्फ बोर्ड अधिनियम को निरस्त किया जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लव जिहाद विरोधी अधिनियम को मंजूरी दी जानी चाहिए और गोहत्या पर प्रतिबंध लागू किया जाना चाहिए।

मठ और मंदिर महाराष्ट्र में सुरक्षित नहीं
टी राजा सिंह ने आगे कहा कि, महाराष्ट्र में मठ और मंदिर सुरक्षित नहीं हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज ने 370 किले जीते थे, लेकिन दुर्भाग्य से विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में शिवाजी महाराज के 100 किलों पर मस्जिद और दरगाहें बन गई हैं। मैंने सीएम शिंदे से इन किलों से कब्जा हटाने का अनुरोध किया है।

साथ ही टी राजा सिंह ने कहा कि, अगर हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 का आंकड़ा पार कर लेती, तो भारत हिंदू राष्ट्र बन गया होता। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 1 लाख एकड़ जमीन वक्फ बोर्ड के पास है। भारत में 10 लाख एकड़ जमीन वक्फ बोर्ड के पास है। मैंने प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से वक्फ बोर्ड एक्ट को खत्म करने की अपील की है। वक्फ बोर्ड की जमीन पर हिंदुओं के लिए अस्पताल, खेल का मैदान, कॉलेज और घर बनाएं।

भाई-भाई का नारा लगाने वाले मुसलमानों द्वारा दिया जाता है लव जिहाद को अंजाम
टी राजा सिंह ने कहा कि, हिंदू मुस्लिम भाई-भाई का नारा लगाने वाले मुसलमानों द्वारा लव जिहाद को अंजाम दिया जाता है। यह पूछे जाने पर कि महाराष्ट्र में लव जिहाद, गोहत्या और धर्मांतरण पर कोई कानून क्यों नहीं है। इस पर राजा सिंह ने अफसोस जताते हुए कहा कि, अगर हिंदू एकजुट नहीं हुए तो भारत कभी हिंदू राष्ट्र नहीं बन पाएगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के हिंदूत्ववादी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे किससे डरते हैं।

पूरा हिंदू समाज उनके पीछे खड़ा है। उन्हें मलंगगढ़ को मुक्त कराना चाहिए। मलंगगढ़, मछिंदरनाथ महाराज की समाधि है, लेकिन इसे दरगाह कहकर हिंदुओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। हिंदुत्ववादी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मांग है कि मलंगगढ़ को मुक्त किया जाना चाहिए। जो हिंदू हित की बात करेगा, वह महाराष्ट्र पर राज करेगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button