छत्तीसगढ़

नवनिर्वाचित सांसद चिंतामणि महाराज का अंबिकापुर प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत

Advertisement
Advertisement
Advertisement

अंबिकापुर।नवनिर्वाचित सरगुज़ा सांसद चिंतामणि महाराज के मां महामाया की नगरी अंबिकापुर में प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आतिशबाजी, ढोल नगाड़ों, फूल माला, पुष्प गुच्छ से भव्य स्वागत किया गया।

नवनिर्वाचित सरगुज़ा सांसद चिंतामणि महाराज सपथ लेने के बाद सरगुज़ा प्रथम आगमन पर भाजपा, भाजयुमो व भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं के द्वारा खुशी जाहिर करते हुए जगह-जगह आतिशबाजी, ढोल नगाड़ों, फूल माला, पुष्प गुच्छ से नवनिर्वाचित सरगुजा सांसद चिंतामणि महाराज का भव्य स्वागत किया।

हर्षोल्लास के वातावरण में नवनिर्वाचित सांसद चिंतामणि महराज ने कहा कि मुझे आप सभी ने सांसद के पद पर बैठाया है यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है, यह जीत भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजनताओं जीत की है। जनता के मन मे यह विश्वास था कि हम उन्हें सांसद चुनकर लाए तो हमारे दुख सुख में साथ रहेंगे।

अभी तक दो कार्यकाल में विधायिकी का था दो कार्यकाल में लोंगों के दुख सुख में साथ रहा जिसके कारण लोंगो के मन में भरोसा है की हमारे दुख सुख में साथ रहेंगे। एसलिए जनता चुनी है सांसद के रूप में, सरगुज़ा आठ विधानसभा का एक लोकसभा है। मेरे लिए चुनौती तो निश्चित रूप है कि जनता का स्नेह, प्रेम अच्छा मिल रहा है।

उसके आधार पर मैं यह कह सकता हूं कि स्नेह, प्रेम जो मिला इसके कारण मुझे सफलता मिली सभी का आभार जताया। इस दौरान भाजपा, भाजयुमो व भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button