देश विदेश

सुहागरात से पहले ही हो गई दूल्हे की मौत, ससुराल पहुंचने से पहले ही फिर गए दुल्हन के अरमानों प पानी, जानिए क्या हुआ ऐसा

Advertisement
Advertisement
Advertisement

खंडवा : जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां शादी के बाद बारात लेकर लौट रहे दूल्हे की ट्रेन से गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद शादी दूल्हा-दुल्हन दोनों के घरों में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है, कि सुरगांव बांजरी में ट्रेन से गिरने से बराता लेकर लौट रहे दुल्हे की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार शादी होने के बाद जलगांव से इटारसी जा रही बारात की खुशियां अचानक मातम में बदल गई। दुल्हन को लेकर घर लौट रहे दूल्हे की ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। सुरगांव बंजारी से जब ट्रेन इटारसी पहुंची तो डेढ़ घंटे बाद पता चला कि दुल्हा ट्रेन से गिर गया। हालांकि ट्रेन में दुल्हन सहित दूल्हे का पूरा परिवार मौजूद था। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन सुरगांव बंजारी पहुंचे और कोट-पेंट पहने हुए युवक की शिनाख्त की।

परिवार के अनुसार राकेश का विवाह पचोरा की लड़की से हुआ था, ट्रेन से कुछ लोग खंडवा भी उतरे थे। जब ट्रेन खंडवा से निकली तो आशंका है, कि राकेश गेट के पास गया होगा। इस दौरान चलती ट्रेन से सुरगांव बंजारी के पास गिर गया। सुबह ट्रैक पर शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और राकेश की शिनाख्त हुई।

फिलहाल राकेश का शव जिला अस्पताल में पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। परिजनों ने बताया कि ट्रेन इटारसी पहुंची तो हमने राकेश को ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने इटारसी जीआरपी में ट्रेन से गिरने की सूचना दी। वह शौचालय जाने के लिए सीट से उठकर निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button