छत्तीसगढ़

पीएम जनमन योजना के तहत विभागवार योजनाओं की प्रगति की ली गई जानकारी, लंबित राजस्व प्रकरणों का जल्द से जल्द निराकरण के दिए गए निर्देश

Advertisement
Advertisement
Advertisement

प्रभारी कलेक्टर श्री सुनील नायक की अध्यक्षता में साप्ताहिक समय सीमा की बैठक संपन्न

मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में प्रभारी कलेक्टर श्री सुनील नायक की अध्यक्षता में साप्ताहिक समय सीमा की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान नगर निगम आयुक्त श्री प्रकाश राजपूत, अपर कलेक्टर श्री ए एल ध्रुव, अनुविभागीय अधिकारी सहित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

बैठक में पीएम जनमन योजना की समीक्षा की गई। पहाड़ी कोरवा बसाहटों में पीएम जनमन योजना की श्री नायक ने विभागवार विगत 15 दिनों की प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि पीएम जनमन योजना के तहत शामिल योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ पहाड़ी कोरवा परिवारों तक पहुंचे। उन्होंने पीएम जनमन योजना के तहत पहाड़ी कोरवा परिवारों से आधार कार्ड, राशनकार्ड, पेयजल, जनधन खाते, विद्युत आदि सुविधाओं की जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि बहुत से योजनाओं हेतु आधार कार्ड की अनिवार्यता है, इसलिए प्राथमिकता के साथ आधार कार्ड बनाने में तेजी लाएं ताकि सभी सुविधाएं जल्द से जल्द लोगों को मिल सके। प्रधानमंत्री आवास योजना की समीक्षा के दौरान अपर कलेक्टर श्री नायक ने स्वीकृत आवास, प्रगतिरत कार्यों की समीक्षा की। इसके साथ ही बैठक में लंबित राजस्व प्रकरणों की जानकारी ली गई तथा समय सीमा में पूर्ण किए जाने निर्देशित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button