देश विदेश

ट्रक और मोटरसाइकिल में हुई भीषण टक्कर, बाइक के साथ जिंदा जला राइडर, वीडियो आया सामने

Advertisement
Advertisement
Advertisement

आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ़्तार बाइक सवार ट्रक से टकरा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ़्तार बाइक सवार ट्रक से टकरा गया। इस हादसे के तुरंत बाद बाइक में आग लग गई. बाइक सवार सड़क पर गिरा तो खुद को बाइक से अलग नहीं कर पाया। कुछ ही देर में वह बाइक के साथ आग की लपटों की चपेट में आ गया। बाइक सवार एक्सप्रेस वे पर ही जिंदा जल गया। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन बाइक सवार को बचाने का मौका ही नहीं मिला।

जिंदा जला बाइक सवार
मिली जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार दोपहर की है। यहां पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आजमगढ़ से लखनऊ की ओर एक बाइक सवार तेज गति से जा रहा था। इसी दौरान बाइक राइडर सीधा एक ट्रक से टकरा गया। बाइक जैसे ही ट्रक से टकराई, उसमें आग लग गई। जोरदार टक्कर के बाद बाइक सवार गिर पड़ा, तब तक बाइक जलने लगी।

बाइक सवार नीचे ही दबा रह गया और आग की लपटों ने उसे घेर लिया। घायल बाइक सवार अपना बचाव नहीं कर सका और एक्सप्रेस वे पर ही धू-धूकर जिंदा जलने लगा। हादसे के कुछ देर बाद ही आसपास के लोग पहुंच गए, तब तक बाइक सवार का आधा शरीर जल चुका था। बाइक का भी नामोनिशान नहीं बचा था। सूचना मिलने के बाद अहरौला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

आए दिन हो रही दुर्घटना
बता दें कि गाजीपुर से चलकर लखनऊ को जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां अक्सर हादसे हो रहे हैं। तेज रफ्तार हादसों और लोगों की जान जाने का कारण बन रही है। शुक्रवार को भी यही हुआ, जब एक बाइक सवार जिंदा जल गया। पुलिश ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के बारे में छानबीन की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button