झारखंड

झारखंड पार्टी के नेता महेंद्र जामुदा ने कहा कोचापुर गांव वालों की मांग जायज

Advertisement
Advertisement
Advertisement

चक्रधरपुर। सोनुवा प्रखंड के पंचायत गोबिन्दपुर ग्राम कोचापुर के मुण्डा टोली में निरंजन खण्डाईत के अध्यक्षता में एक बैठक संपन्न हुई जिसमें ग्रमीणों ने गाँव कि समस्या पर अपनी बातों को रखा। जिसमें वीरेन नायक ने कहा कि गांव में जब से जलमीनार बना है तब से ही खराब पड़ा हुआ है।

जल मीनार लगाने वालों ने अपना फोन नंबर दिया था कहा था कि जब भी खराब होगा तो हमें संपर्क कीजिए और जब भी उन्हें संपर्क करते हैं तो कहते हैं कि कल ठीक करने के लिए भेज रहे हैं ।

और वह कल आज तक नहीं आया है, गांव से नदी तक जाने के लिए 500 फीट का रास्ता बन जाने से लोगों को नदी आने-जाने में सुविधा प्रदान होगी, गांव में 45 से 50 परिवार रहते हैं गांव में खेलने के लिए मैदान नहीं है और हमारा देवस्थल का भी घेराबंदी नहीं किया गया है, मौके पर झारखंड पार्टी के सचिव सह अधिवक्ता महेंद्र जामुदा ने अपने संबोधन में कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में वे अपना पक्ष मजबूती से रखने वाले हैं और आप सभी का साथ चाहिए,मौका मिलने पर आप सभी के समस्याओं का समाधान करेंगे,इसके लिए हम सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है,सभी ने एक स्वर में कहा कि इस पर हमारा साथ झारखंड पार्टी को मिलेगा, मौके पर अशोक कुमार नापित,बबलू नायक,लालचंद नायक, चक्रधर नायक, देवेन नायक,दीपक नायक, मिथुन नापित, जयसिंह गागराई,शंभू नायक आदिगम उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button