छत्तीसगढ़

नवनियुक्त पदाधिकारियों का शिक्षकों ने किया स्वागत

Advertisement
Advertisement
Advertisement

हरैया। बीआरसी हरैया के सभागार में नवनियुक्त उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला पदाधिकारियों के स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हरैया ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष राम सागर वर्मा और मंत्री राम प्यारे कन्नौजिया की अगुवाई में शिक्षकों ने नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष रवीश कुमार मिश्र और जिला संगठन मंत्री विवेक कान्त पाण्डेय का भव्य स्वागत किया। रवीश कुमार मिश्र ने कहा कि वे शिक्षकों के हित में पूरी निष्ठा के साथ कार्य करेंगे।

कहा कि प्रदेश अध्यक्ष दिनेश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में संगठन ने शिक्षकों के मान सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा करते हुए आज शिक्षक को समाज में उसे उसका हक दिलवाया है। विवेक कान्त पाण्डेय ने कहा कि उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ राज्य का सबसे बड़ा शिक्षक संगठन है, जो शिक्षकों के अधिकारों की रक्षा के लिए लगातार संघर्ष करता रहा है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि भविष्य में भी शिक्षकों के सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। ब्लॉक अध्यक्ष रामसागर वर्मा और मंत्री रामप्यारे कन्नौजिया ने कहा कि हम आशा करते हैं कि नवनियुक्त जिला पदाधिकारी शिक्षकों के कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और ब्लॉक से लेकर जिले तक संगठन को मजबूत करते हुए शिक्षक हित में कार्य करेंगे।

इस अवसर पर गिरिजेश बहादुर सिंह, उदय प्रताप सिंह, संदीप सिंह, संजीव सिंह, मनीष पाण्डेय, मनोज द्विवेदी, धनीश त्रिपाठी, राजीव शरण, हरी सिंह, काशीराम वर्मा, गुलाम अशरफ, शशांक दूबे, उमेश चंद्र राव, रजनीश पाण्डेय, भीम शंकर, प्रेम सागर, चंद्रमणि, धनंजय, अजय, बृजेंद्र, प्रेम कुमार तिवारी, वंश गोपाल, श्रवण कुमार, राज रतन आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button