झारखंड

समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई के प्रयास से पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन की टीम के सदस्यों ने किया आर्थिक सहयोग, बीमार पति के मौत के बाद विधवा को दिया आर्थिक सहयोग

Advertisement
Advertisement
Advertisement

चक्रधरपुर। पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई इन दिनों मौसमी बीमारी टायफाइड के कारण अस्वस्थ्य चल रहे हैं। जिसके कारण वे क्षेत्र भ्रमण नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन उनके द्वारा सामाजिक कार्य अब भी निरंतर जारी है। चक्रधरपुर प्रखंड की हतनातोड़ांग पंचायत के गेलियालोर गांव में राउतु सामड के निधन की सूचना मिलने पर उन्होंने पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सदस्यों को मृतक राउतु सामड के घर भेजकर आर्थिक मदद पहुंचाया।

इस संबंध में जानकारी देते हुये पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि गेलियालोर गांव निवासी राउतु सामड पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। जिसके कारण राउतु सामड का निधन हो गया। इसकी जानकारी एसोसिएशन के सदस्यों ने पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई को दी। जिसके बाद समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई ने अपने संस्था के सक्रिय सदस्य वीर सिंह हांसदा, रामराय सामड, जयश्री हेम्ब्रम, लक्ष्मी बेसरा, संतोष सिंहदेव को गेलियालोर गांव भेजा।

संस्था के सदस्यों ने गेलियालोर गांव पहुंचकर मृतक राउतु सामड से भेंटकर ढ़ांढस बंधाया। साथ ही समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई द्वारा भेजी गई राशि  प्रदान कर आर्थिक सहयोग किया। वहीं इस संबंध में संस्था के सदस्यों ने बताया कि स्वयं बीमार रहते हुये भी समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई क्षेत्र के बारे में जानकारी रखकर लोगों को हर संभव सहयोग प्रदान कर रहे हैं,ताकि किसी को परेशानी का सामना न करना पड़े। वहीं आर्थिक मदद मिलने पर राउतु सामड की पत्नी ने भी समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई के प्रति आभार प्रकट किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button