छत्तीसगढ़

पार्षद पति की गुंडागर्दी से परेशान कर्मचारियों ने लामबंद होकर पुलिस थाने गौरेला में की शिकायत..

Advertisement
Advertisement
Advertisement

नगर पालिका गौरेला के कर्मचारियों ने थाना प्रभारी थाना गौरेला को शिकायत में कहा-असुरक्षित महसूस कर रहे है..

पुलिस थाने में कर्मचारियों द्वारा पार्षद पति के खिलाफ शिकायत से राजनीतिक गरमाई..

जी.पी.एम@दीपक गुप्ता :- नगर पालिका गौरेला के अधिकारी एवं कर्मचारियों ने पार्षद पति के खिलाफ लाम बंद होते हुए गौरेला पुलिस थाना में शिकायत कर एफ आईआर दर्ज करने की मांग की है। गौरेला पुलिस थाने में पार्षद पति के खिलाफ पुलिस में की गई शिकायत के बाद राजनीति गर्मा गई है।

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला स्थित नगर पालिका गौरेला में पदस्थ कर्मचारियों ने थाना प्रभारी गौरेला को की गई शिकायत में कहा है कि कार्यालय अवकाश के समय वार्ड क्रं. 08 के पार्षद पति श प्रदीप कुमार जायसवाल के द्वारा कार्यालय में उपस्थित कर्मचारियो को धमकाया जाता है, कार्यालय के सभी विभागो में विगत 03 वर्षों से आदतन अनावश्यक लगभग 200 सूचना के अधिकार के तहत जानकारी मांगी जाती है। जिससे कर्मचारी कार्यालयीन कार्य को छोड़कर सूचना के अधिकार की जानकारी में ही व्यस्थ रहते है। व अन्य कार्यालयीन कार्य बाधित हो रहे है।

एवं कर्मचारियो को मानसिक प्रताणित किया जाता है और जान से मारने की धमकी दी जाती है। जानकारी नही देने पर मैं ऐसा कर दूँगां वैसा कर दूँगा कहकर धमकी दी जाती है कि ऐसा करोगे तो मैं सबकी पोल खोल दूंगा। और मुझसे बुरा कोई नही होगा। सभी कर्मचरियो का ट्रांसफर करा दूंगा, और जेल भेजवा दूँगा। यह कहकर कर्मचारियो को घमकाया जाता है जिससे यह प्रतीत होता है कि कार्यालय नगर पालिका में कोई भी कर्मचारी सुरक्षित नही है। व जनप्रतिनिधी एवं पार्षद पति होने के कारण किसी भी प्रकार से कर्मचारियो के उपर दवाब बनाया जाता है।

जिसकी सूचना मुख्य नगर पालिका अधिकारी को लिखित रुप से दी गई परन्तु मुख्य नगर पालिका अधिकारी के द्वारा मौखिक रुप से यह कहा गया कि आप लोग थाना में शिकायत करिए। अधिकारी कर्मचारियों ने उक्त व्यक्ति के उपर नियमानुसार उचित कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि अपराध पंजीबद्ध नहीं करने की स्थिति में कोई भी कर्मचारी के द्वारा गलत कदम उठाया जा सकता है। जिस हेतु प्राथमिकी सूचना दर्ज करने का कष्ट करेगें। नगर पालिका गौरेला के अधिकारी कर्मचारियों ने शिकायत की प्रति जिले के
प्रभारी मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल,संचालक, नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग अटल नगर नवा रायपुर ,कलेक्टर लेना कमलेश मंडावी, सहित संयुक्त संचालक, नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग, क्षेत्रीय कार्यालय बिलासपुर

तथा अनुविभागीय अधिकारी (रा०) पेण्ड्रारोड ,मुख्य नगर पालिका अधिकारी, नगर पंचायत ग अध्यक्ष, नगर पालिका परिषद गौरेला को दे दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button