छत्तीसगढ़

ऐतिहासिक  रामलीला का भव्य आगाज होगा 3 अक्टूबर से..

Advertisement
Advertisement
Advertisement

शानदार 10 दिनों का होगा यह आयोजन..

मोबाइल क्रांति के युग में आज भी सार्वजानिक रामलीला समिति के रामलीला मंचन में उमड़ती है हजारों रामभक्तो की भीड़…

कलाकार है बेहद प्रसन्न…

रायगढ़ । सार्वजनिक रामलीला द्वारा आयोजित ऐतिहासिक रामलीला मंचन 3 अक्टूबर से प्रारम्भ होगा। सार्वजनिक रामलीला समिति की एक बैठक माँ रामेश्वरी मंदिर प्रांगण में आयोजित की गई। इस बैठक में पदाधिकारी कलाकार सभी शामिल थे।

सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की 7 सितम्बर गणेश चतुर्थी के दिन स्थल पूजा होंगी और इसी दिन से पाण्डेय लकड़ी टाल परिसर में रिहर्सल भी प्रारम्भ होगा। समिति के दीपक पाण्डेय सूरज उपाध्याय राकेश दुबे नीरज यादव महेश यादव रवि दीक्षित पूर्व पार्षद शाखा यादव गजेंद्र सिंह समेत युवा पदाधिकारी और कलाकार शामिल थे।

इस दौरान रामलीला को और भी आकर्षक बनाने पर जोर दिया गया मंच सज्जा को और भी भव्यता प्रदान करने की बात कही गई। कलाकार चयन अतिशीघ्र होगा जो भी कलाकार  श्री राम जी की लीला में अपने अभिनय का जादू दिखाना चाहते है वो राकेश दुबे और नीरज यादव से सम्पर्क कर सकते है।

दशहरा आयोजन को और भव्य बनाने पर जोर दिया गया। माँ रामेश्वरी देवी दुर्गा माता मंदिर में धूमधाम से नवरात्रि का त्यौहार मनाया जायेगा। सभी कलाकार बेहद प्रसन्न है क्योंकि इस बार लगभग चार वर्षो के बाद पूरे दस दिनों का रामलीला का आयोजन होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button