छत्तीसगढ़

संगठन सर्वोपरि है :योगेन्द्र सिंह नहरेल

Advertisement
Advertisement
Advertisement

भाजपा के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह नहरेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक राजनैतिक दल नहीं अपितु एक परिवार है और मैं सौभाग्यशाली हूँ क़ि मै विश्व के सबसे बड़े परिवार भारतीय जनता पार्टी का सदस्य हूँ.

मरवाही नगर परिषद को मान उच्च न्यायलय द्वारा भंग किये जाने के विषय पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह नहरेल ने अपनी बात बेबाकी से रखी.

उन्होंने कहा क़ि नगर परिषद का गठन निश्चित ही एक संवैधानिक त्रुटि थी जिसे मान उच्च न्यायलय ने इसे रद्द करते हुए दूर किया हैँ.

योगेन्द्र सिंह नहरेल ने कहा कि ग्राम मरवाही लोहारि और कुम्हारी के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को जिस प्रकार से उनका कार्यकाल पूरा हुए बिना हटाया गया और नगर परिषद में उन्हें सदस्य के काबिल भी ना समझना कहीं ना कंही स्वाभिमान और आत्म सम्मान कि लड़ाई थी.
मरवाही सरपंच द्वारा मान उच्च न्यायलय के शरण में जाना यह अपने सम्मान कि लड़ाई थी जिसे उन्होंने जीता भी रही बात नई नगर परिषद के गठन कि तो मै बता दू कि मेरे लिए मेरी पार्टी भारतीय जनता पार्टी सर्वोपरी हैँ और सगठन का प्रत्येक निर्णय मेरे लिए शिरोधार्य हैँ.
भारतीय जनता पार्टी ने मुझे पहचान दी हैँ और नगर परिषद का गठन के लिए हमारा संगठन स्वतंत्र हैँ और मै पार्टी के प्रत्येक निर्णय हेतु समर्पित था हूँ और रहूँगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button